नियाल संपूर्ण मूल्य की कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड


मेरा मुफ्त ट्रेडिंग न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें फरवरी विशेष: 40 ऑफ करें (225 सेव करें) 8211 एफईबी 28 वें नियाल फुलर समाप्त होता है मूल्य एक्शन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स एडवांस्ड प्रोटेक्शन एक्शन स्ट्रेटिज्स जानें उच्च संभावना वाले व्यापार प्रविष्टि सिग्नल में काम करता है इसमें जीवन-समय तक पहुंच शामिल है: विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम , वीडियो ट्यूटोरियल, व्यापार सेटअप न्यूज़लैटर, लाइव ट्रेड सेट अप फोरम एएमपी ईमेल समर्थन के बारे में नील फुलर नायल फुलर एक उच्च माना व्यापारी है, 14 वर्षों के अनुभव के साथ लेखक amp कोच वित्तीय बाजारों का अनुभव है। 2008 के बाद से उन्होंने 16,000 से अधिक छात्रों को पढ़ाया है, 2,000 पदों की रचना की है और 3 पाठ्यक्रमों का उत्पादन किया है। उन्हें मूल्य एक्शन ट्रेडिंग पर प्राधिकरण के रूप में मान्यता प्राप्त है। 2018 में, नायल ने उद्घाटन लाख डॉलर व्यापारी प्रतियोगिता जीती। 3 महीने में एक प्रभावशाली 36 9 रिटर्न प्राप्त करना नायल नियमित रूप से प्रसिद्ध वित्तीय प्रकाशनों में द स्ट्रीट, एफएक्स स्ट्रीट, मनी शो, फाइनेंशियल मैगनेट्स और अधिक सहित योगदान देता है। 8220 आप एक असली सेवा के साथ व्यापारिक लोक प्रदान कर रहे हैं और आप इसे बहुत ही स्वार्थपूर्ण तरीके से करते हैं, विदेशी मुद्रा 8221 के बारे में रूढ़िवादी लोगों के लिए एक अभिशाप है। यहाँ 8217 क्या सदस्यों Get8230 Nial8217s मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स मेरा पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम 3 भाग है उन्नत प्रशिक्षण पाठ्यक्रम जो आपको अपने सभी उच्च संभावना मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों को सिखाना होगा। ये एक ही शक्तिशाली व्यापारिक तरीके हैं जो पेशेवर व्यापारियों जैसे कि बैंक, प्रोप फर्म और हेज फंड दुनिया भर में अपने दैनिक व्यापारिक गतिविधियों में इस्तेमाल करते हैं। कोई जानकारी वापस नहीं रखी गई है, व्यापार के बारे में मेरे सभी ज्ञान को शामिल किया गया है। बीमार सभी मेरी रणनीतियों, मेरे सभी विचारों और मेरे सभी अनुभवों को आप के साथ साझा करें पाठ्यक्रम में व्यापारिक व्यापार के विभिन्न पहलुओं को भी शामिल किया गया है, जिसमें धन प्रबंधन, व्यापारिक मनोविज्ञान एम्प एक व्यापार योजना विकसित करना शामिल है। मेरे सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन और 24 घंटे एक दिन 7 दिन एक सप्ताह के लिए सुलभ हैं। मेरे पास चरण प्रणाली द्वारा सरल चरण में सब कुछ रखा गया है जो कि आप यथासंभव कुशलता से सीखने का पालन करेंगे। अगर आपको कुछ के साथ सहायता या सहायता की आवश्यकता है तो मैं एक नि: शुल्क ईमेल समर्थन लाइन प्रदान करता हूं यहाँ 8217 के पाठ्यक्रम में शामिल कुछ विषय मेरा व्यापार दर्शन है चुंबन यह सरल बेवकूफ रखें जब मैंने मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार की कला में महारत हासिल की और वास्तव में पढ़ा है कि चार्ट कहां कह रहे हैं, मेरा व्यापार नाटकीय ढंग से सुधार हुआ है और मैंने कभी वापस नहीं देखा है मैंने इस वेबसाइट को शुरू किया और दूसरों को सीखने और समझने के लिए मेरा विदेशी मुद्रा व्यापारिक पाठ्यक्रम विकसित किया है, जिनके बारे में मैं व्यापार के लिए उपयोग करता हूं। मेरा कोर्स आपको रणनीतियों का एक ठोस सेट, एक वास्तविक योजना की कार्रवाई, हाथ में शक्तिशाली प्रविष्टि रणनीतियों, एक गंभीर पेशेवर की तरह व्यापार करने के लिए तैयार करेगा। आप मूल्य कार्रवाई की सही समझ विकसित करने जा रहे हैं, चार्ट पढ़ने में एक विशेषज्ञ बन जाते हैं और आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के प्रति आश्वस्त मानसिक रुख का विकास करेंगे। मेरा लक्ष्य पूरी तरह से अपनी सोच को बदलना है मेरी ट्रेडिंग रणनीतियों सभी मूल्य क्रिया पैटर्न विश्लेषण के तर्क और सादगी पर आधारित हैं, जिसका अर्थ है कि मैं किसी व्यापार में प्रवेश करने से पहले चार्ट पर कुछ मूल्य संकेतों को पेश करता हूं। मैं जटिल मैकेनिकल या स्वचालित सिस्टम का व्यापार नहीं कर रहा हूं, मैं चार्ट को पढ़ता हूं और उच्च संभावना व्यापार निर्णय लेता हूं। मैं आपको वास्तविक कौशल विकसित करने में मदद करेगा ताकि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए अपना तर्कसंगत व्यापार निर्णय कर सकें। दैनिक ट्रेडिंग सिग्नल वीडियो न्यूज़लेटर हर सुबह (या शाम जहां आप रहते हैं, इसके आधार पर), मैं सदस्यों को दैनिक वीडियो व्यापार सेटअप न्यूज़लेटर पोस्ट करता हूं। मैं प्रमुख मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और स्टॉक इंडेक्स सहित कम से कम 5 अलग-अलग बाजारों पर कीमत एक्शन व्यापार सेटअप, चार्ट विश्लेषण और कमेंट्री पर चर्चा करता हूं। आप प्रासंगिक मूल्य कार्रवाई सेटअप, कुंजी चार्ट स्तर और प्रवृत्ति पूर्वाग्रह पर मेरा विशेषज्ञ विश्लेषण प्राप्त करें मेरे कई विद्यार्थियों ने मुझे ईमेल किया है कि वे मुझे बता रहे हैं कि सदस्य मंडल की टिप्पणी केवल सदस्यता के मूल्य के लायक है। यहाँ 8217 एक उदाहरण लाइव व्यापार ट्यूटोरियल वीडियो सदस्य ट्रेडिंग वीडियो amp लेख पुस्तकालय सदस्यों के क्षेत्र में शिक्षा वीडियो, लेख और पाठ्यक्रम की एक बड़ी पुस्तकालय है। लाइब्रेरी सामग्री में लाइव व्यापार सेटअप, व्यापारिक टिप्पणी, नवीनतम रुझान और बहुत कुछ शामिल हैं। आप इस सदस्यों की शिक्षा लाइब्रेरी के साथ-साथ पाठ्यक्रम सामग्री के लिए आवधिक अद्यतन नियमित जोड़ों की अपेक्षा कर सकते हैं। प्राइवेट लाइफ ट्रेड सेट अप आइडियाज फोरम लाइव ट्रायल सेटअप फोरम फोरम है, जहां नियाल फुलर, कोच और एलटीटीटीएम सदस्य संभावित कारोबारी व्यापार व्यवस्थाओं पर टिप्पणी पोस्ट करेंगे। हम मूल्य कार्रवाई रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिद्धांत और अन्य महत्वपूर्ण व्यापारिक विषयों पर भी चर्चा करते हैं। लाइव व्यापार सेटअप चर्चा मंच में प्रत्येक मुद्रा जोड़ी, वस्तु या सूचकांक के लिए एक विशिष्ट धागा होता है। वीआईपी सदस्य ई-मेल कोचिंग एम्प सहायता रेखा मैं अपने छात्रों के लिए वीआईपी ई-मेल समर्थन लाइन की पेशकश करता हूं जब भी मेरे व्यापार पाठ्यक्रम या व्यापार रणनीतियों के संबंध में प्रश्न या चिंता होने पर मुझसे संपर्क करें। मैं आम तौर पर 12 घंटे के भीतर सभी सदस्यों ईमेल प्रश्नों का जवाब देंगे एक सदस्य बनने के लाभ साधारण मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों जो आपके चार्ट और आपके मन से अव्यवस्था और भ्रम को दूर करेंगे एंड-ऑफ-डे ट्रेडिंग दृष्टिकोण आपको अपने चालू शेड्यूल के आसपास व्यापार करने में सक्षम बनाता है, जो भी हो सकता है। मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों, जो नाटकीय रूप से बाजार की गतिशीलता की आपकी समझ में सुधार लाएंगे और पेशेवर व्यापार की असली दुनिया में अपनी आंखें खोलेंगे। व्यापारिक दृष्टिकोण सेट और भूलें आपको मानव त्रुटि की क्षमता को दूर करने के साथ-साथ बाज़ार में बड़ी चालें भी निकालने की अनुमति देता है, जब भी आप कार्यस्थल, स्कूल या गोल्फ के दौर में खेलते हैं, यदि आप चाहें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने व्यापारिक यात्रा के शुरुआती या अनुभवी अनुभवी व्यक्तियों में कहाँ हैं, मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग शिक्षा चार्ट को पढ़ने और व्यापार करने की आपकी क्षमता में काफी सुधार करेगी। कुछ और की जरूरत नहीं है, यह एक पूर्ण स्टैंड-अलोन व्यापार शिक्षा है जो आज के बाजारों से निपटने के लिए आपको पूरी तरह तैयार करेगी। प्रशंसापत्र मैं सिर्फ धन्यवाद कहना चाहता था और आपके पाठ्यक्रम सामग्री ने बाजार की पूरी धारणा को बिल्कुल बदल दिया है। अनुलेख यह मेरे व्यवसाय का कोई भी हो सकता है जो आप के लिए अपना पाठ्यक्रम बेचते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से मानता हूं कि आपकी सामग्री बहुत ज्यादा है, और बहुत कुछ। धन्यवाद और आपके लिए शुभकामनाएं 8211 डैनी मिलर 8211 कैलोना बीसी, कनाडा नियाल, साइन अप करने के छह महीने पहले, मैंने आपको ईमेल किया था कि यह मैंने कभी भी खर्च किया था जो सबसे अच्छा 350 था। मैं उस टिप्पणी से खड़ा हूं आपकी सलाह और शिक्षण क्षमता अतुलनीय और सार्थक है। कुछ दिनों पहले अपना कोर्स खरीदने के बाद, मैं आपकी साइट के माध्यम से ब्राउज़ कर रहा हूं और सदस्यों के मार्केट सारांश अनुभाग को एक अमूल्य शिक्षण उपकरण मिला है। प्रमुख जोड़े के स्क्रीन शॉट्स, आपके स्पष्ट स्पष्टीकरण के साथ, केवल सदस्यता शुल्क के लायक हैं मैं आपकी गुणवत्ता, गहराई से बाजार सारांश हर दिन पढ़ने के लिए उत्सुक हूं। महान कार्य को बनाए रखें एक लाइफ-टाइम सदस्य बनें (लाइफ-टाइम एक्सेस) आप प्राप्त करें: नियाल फुलर 8217 की प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स, ट्यूटोरियल वीडियो एम्प्रेस, डेली ट्रायल सेटअप न्यूज़लेटर, लाइव ट्रेड सेट अप फ़ोरम, ईमेल सपोर्ट लाइन, निशुल्क उत्पाद अपडेट अधिक 8230 यदि आप एक व्यापारी हैं जो उच्च संभावना विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई व्यापार पद्धति जानने और अधिक आत्मविश्वास और लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं, तो यह व्यावसायिक व्यापारिक शिक्षा पैकेज और दैनिक व्यापार सेटअप न्यूज़लेटर आपके लिए है मैं इसे हर किसी के लिए सुलभ बना रहा हूं जो फ़ॉरेक्स और व्यापार मूल्य कार्रवाई को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए सीखने के लिए एक असली जुनून है मूल्य बहुत सस्ती एम्प है याद रखें कि कोई छिपी हुई लागत नहीं है, जीवन भर के पहुंच के लिए सिर्फ एक बार की सदस्यता शुल्क। वन टाइम फी में एनियाल फुलर्स ट्रेडिंग पाठ्यक्रम, ट्रेड सेटअप न्यूज़लेटर एफ़ ईमेल समर्थन के लिए लाइफ-टाइम एक्सेस शामिल है। FEBRUARY SPECIAL 40 से अधिक लाइफ-टाइम सदस्यता प्राप्त करें, फरवरी 28 तक 275 49 9 (सहेजें 225) महत्वपूर्ण: हम प्रत्येक दिन प्राप्त होने वाले आदेशों के उच्च मात्रा के कारण, कृपया सदस्यों के क्षेत्र में अपनी पहुंच तैयार करने के लिए हमें समय दें। हमें आपका भुगतान पुष्टिकरण मिलने में कुछ घंटे लग सकते हैं हम आपके अकाउंट को तैयार करेंगे और आपको अपने लॉग इन विवरणों को ईमेल करेंगे। ASAP. Nial Fuller 8211 मूल्य एक्शन फॉरेक्स कोर्स उत्पाद विवरण नियाल फुलर 8211 प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स कोर्स मैं आपको अपने मुख्य व्यापार दर्शन में थोड़ा सा अंतर्दृष्टि देना चाहता हूं, मैं क्यों व्यापार करता हूं जिस तरह से मैं करता हूं, मैं क्या सिखाता हूं, और मैं एक बेहतर व्यापारी बनने में आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप इस मुफ्त कोर्स का आनंद लेते हुए आनंद लेते थे जितना मैंने इसे मजा लिया था, और अब आपको फॉरेक्स बाजार क्या है और इसका कारोबार कैसे किया जाता है इसकी मूल आधार पर एक ठोस नींव होना चाहिए। विदेशी मुद्रा की बुनियादी बातों को जानना बहुत अच्छा है, और हर व्यापारी को उन्हें जानना चाहिए, लेकिन यदि आप बाजारों में लगातार पैसा बनाने के बारे में गंभीर हैं, तो आपको वास्तविक दुनिया की व्यापारिक रणनीतियों को सीखना होगा जो आपको उच्च-संभावना व्यापारिक किनारे प्रदान करेगा। मेरे बारे में और मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में कुछ और जानकारी है: नियाल फुलर के बारे में: Ive अब 10 से अधिक वर्षों के लिए बाजार का कारोबार कर रहा था, और मैंने आपको हर पाठ सीख लिया है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। शायद सबसे बड़ा सबक है Ive सीखा है कि सरल बेहतर है, और यह मुख्य बिंदु मैं अपने छात्रों को व्यक्त करने की कोशिश है और इसलिए मैं एक टन संकेतक या गंदा व्यापार प्रणालियों का उपयोग न करें। एक सफल व्यापारी बनने के बाद मेरा प्राथमिक मिशन अन्य व्यापारियों को सरल मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के प्रकाश को देखने में मदद करने के लिए रहा है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बहुत ही भावुक हूं, और मुझे पता है कि बहुत से लोग भी हैं, लेकिन दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत भ्रामक जानकारी है, यह सही रास्ते पर शुरू करने के लिए वास्तव में मुश्किल हो सकता है। व्यापारिक सलाहकार के रूप में मेरा लक्ष्य सभी व्यापारियों के अनुसरण करने के लिए एक सरल मार्ग रखना है, उस रास्ते की कीमतों की रणनीतियों के साथ मार्ग प्रशस्त किया जाता है जो मुझे वर्षों से बहुत प्रभावी रहा है। कीमत एक्शन वैल्यूएशन के बारे में सब कुछ के बारे में रीफ्रेशर के लिए मूल्य एक्शन विश्लेषण पर पाठ्यक्रम के भाग 6 की जांच करना सुनिश्चित करें। मैं मूल्य कार्रवाई के साथ व्यापार कैसे करता हूं मेरा मुख्य व्यापार दर्शन मेरा निजी व्यापारिक रूप पूरी तरह से अपने प्राकृतिक रूप में बाजार के मूल्य आंदोलन को पढ़ने या दूसरे शब्दों में: मूल्य एक्शन ट्रेडिंग एनालिसिस 8217 पर केंद्रित है। मैं किसी भी संकेतक या भ्रामक प्रणालियों का उपयोग न करें जो मैं केवल नग्न मूल्य चार्ट से व्यापार करता हूं। मेरे पास शक्तिशाली मूल्य कार्रवाई पैटर्न के एक शस्त्रागार हैं जो मैं बाजार की संरचना के भीतर देखता हूं। उदाहरण के लिए, यदि कोई मार्केट एक अपट्रेंड में है, तो मैं अपट्रेंड के भीतर एक समर्थन स्तर पर लौटने के लिए कीमत की तलाश करूँगा, यह वही है जो मैं एक मूल्य क्षेत्र पर विचार करता हूं, और तब मैं अपने एक मूल्य कार्रवाई सिग्नल के लिए धैर्य से एक को देखेंगे एक व्यापार प्रविष्टि की पुष्टि करें चूंकि अधिकांश मेरे व्यापार बाजार की प्रवृत्ति का पालन कर रहे हैं, मैं कभी-कभी एक काउंटर-ट्रेंड व्यापार सेटअप या एक रेंज-बाउंड मार्केट ट्रेड लेता हूं। चाहे मैं किस दिशा में व्यापार कर रहा हूं, मुख्य चीज जो मैं तलाश रहा हूं वह स्पष्ट रूप से बाजार में प्रमुख स्तरों पर बना हुआ पैटर्न है। जब मैं देखता हूं कि मेरे व्यापार सेटअपों में से किसी एक ने बाजार में एक महत्वपूर्ण स्तर पर गठित किया है, तो मैं इसे एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए एक हरे रंग की रोशनी की पुष्टि सिग्नल मानता हूं। यह देखते हुए कि हर हफ्ते केवल कुछ अच्छा संकेत होते हैं, मैं बहुत समय बिताने के लिए बस एक व्यापारिक अवसर के लिए धैर्यपूर्वक इंतज़ार कर रहा हूं। मैंने पिछले साल एक मशहूर व्यापारी को व्यापार के अवसरों पर हमला करने की प्रतीक्षा करने की अवधारणा पर एक बहुत लोकप्रिय लेख लिखा था, आप यहां उस लेख को पढ़ सकते हैं: एक स्निपर की तरह ट्रेडिंग संक्षेप में, मेरा व्यापारिक दृष्टिकोण बड़े पैमाने पर सबूत के कई टुकड़ों को खोजने के लिए बनाया जाता है जो बाजार में प्रवेश की पुष्टि करने के लिए मिलकर काम करते हैं। व्यावसायिक व्यापारियों ने इस व्यापार को संगम के साथ बुलाते हैं। मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों के संबंध में, संगम के साथ व्यापार का मतलब चार्ट पर कई कारकों की तलाश करना है, जो मूल्य क्रिया संकेतों में प्रवेश करने के लिए मामले का समर्थन करता है। कुल मिलाकर, मेरी व्यापारिक रणनीति काफी सरल दिखाई दे सकती है, और स्पष्ट रूप से यह है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा था कि सरल विदेशी मुद्रा व्यापार में बेहतर है। आप लोगों के साथ ईमानदार होना चाहिए, लाभप्रद या शुरुआती व्यापारियों को अति-जटिल व्यापारिक तरीकों से आकर्षित करना चाहिए और यह आम तौर पर उनके अंतिम असफलता की ओर जाता है। एक व्यापारी जो कुछ समय के आसपास ब्लॉक के आसपास रहा है, मुझे पता है कि बाज़ार में मेरे लिए क्या काम किया है, और मुझे लगता है कि अन्य व्यापारियों को यह जानकारी देने के लिए मेरा अपना काम है। इस प्रकार, एक व्यापारिक संरक्षक के रूप में मेरी मुख्य प्राथमिकता यह है कि मेरे छात्रों को एक साधारण विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति के साथ व्यापार करने का तरीका सिखाना है। मेरे हालिया वीडियो में से एक यह बताता है कि मैं अपने पसंदीदा मूल्य कार्रवाई में से एक का उपयोग कैसे करता हूं, पिन बार व्यापारिक रणनीति का संकेत देता है, इस रुझान के साथ इन-लाइन का व्यापार करने के लिए: मेरा पसंदीदा बाज़ार और समय फ़्रेम यदि एक सबक है जिसे आपको अभी स्वीकार करना चाहिए, जो आपको बहुत समय और धन बचाएगा, यह दैनिक चार्ट आपको व्यापार के रूप में अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए सबसे आसान बात है। अब, थोड़ा और अधिक विशिष्ट होने के लिए यदि आप अपने व्यापारिक कैरियर को 5 मिनट और 15 मिनट के चार्ट की तरह छोटे समय के फ़्रेम्स से शुरू करते हैं, तो आप बहुत हताशा, समय खो चुके हैं, और पैसे खो चुके हैं। आप देख सकते हैं, इन छोटे समय के फ़्रेम में आपके लिए विश्लेषण (और ओवर-विश्लेषण) करने के लिए और अधिक चर होते हैं, इसका अर्थ है अधिक शोर या यादृच्छिक मूल्य आंदोलन जो वास्तव में प्रभावकारी या अर्थपूर्ण नहीं है। जब आप समय सीमा में आगे बढ़ते हैं तो आपको एक प्राकृतिक फिल्टर मिलता है जो छोटे समय के फ़्रेमों के शोर और भ्रम को शांत करने के लिए काम करता है। दैनिक चार्ट आपको बाजार का सबसे अच्छा दृश्य देता है और छोटे फ़्रेम के शोर के मुकाबले सबसे प्रभावी फ़िल्टर प्रदान करता है। मैं 4 घंटे की समय सीमा को अक्सर, और कभी-कभी 1 घंटे का चार्ट भी व्यापार करता हूं, लेकिन मैं 1 घंटे के तहत किसी भी समय सीमा को कभी नहीं देखता हूं। व्यापार करने के लिए मेरे पसंदीदा बाज़ार EURUSD और AUDUSD हैं, लेकिन हर दिन मैं आमतौर पर सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े के माध्यम से स्कैन करूँगा जो कि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के अवसरों की तलाश में हैं। मैं सोने और चांदी का व्यापार भी करता हूं और कभी-कभी कच्चे तेल को देखता हूं, डॉव जोन्स कैश मार्केट, साथ ही मेरे कुछ स्थानीय ऑस्ट्रेलियाई शेयर अनुक्रमित भी देखता हूं। मैं जिस तरह से व्यापार करता हूं, मैं अक्सर ऐसा कहता हूं, मैं बाज़ार में खासतौर पर बाजारों के बारे में सोचता हूं और व्यापार करता हूं, मैं बहुत आसान हूं, मेरे व्यापार से अनावश्यक चर को खत्म करने की आवश्यकता को मजबूत किया है। ज्यादातर व्यापारियों ने बाजार का ओवर-विश्लेषण किया है और नतीजतन खुद को भ्रमित किया है, यह उन में भावनात्मक रूप से व्यापार और पैसे खोने में समाप्त होता है। इस प्रकार, मुझे अपने कंप्यूटर स्क्रीन के सामने बैठने की इच्छा नहीं है, जो 5 मिनट के चार्ट में घिरा हुआ ज़ोंबी व्यापारी है। अगर मेरे पूर्व-परिभाषित मानदंडों को पूरा करने वाला एक व्यापार सेटअप है, तो मैं व्यापार में प्रवेश कर रहा हूं, अगर नहीं, तो मैं अगले दिन तक अगले दिन तक चलने के लिए दैनिक चार्ट और व्यापार को आराम से और तनाव-मुक्त तरीके से व्यापार करना पसंद करता हूं। मैं सचमुच इस तथ्य पर जोर देना चाहता हूं कि आपके व्यापार के लिए एक धीमी और गणना वाला दृष्टिकोण एक दिन-व्यापारी होने या एक सप्ताह में 20 ट्रेडों में प्रवेश करने की अपेक्षा करने के बजाय बेहतर है। अगर आप इस मुफ्त कोर्स से दूर रहना चाहते हैं तो यह ऐसा होना चाहिए: आप 1 घंटे के तहत ट्रेडिंग टाइम फ़्रेम के जरिये तेजी से पैसे कमाने के लिए नहीं जा रहे हैं और अपने ट्रेडों को भीड़ में डाल सकते हैं। आप एक मरीज व्यापारी बनकर और एक दैनिक-चार्ट दृष्टिकोण लेकर तेजी से पैसा कमा सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता महीनों और वर्षों में मापा जाता है, दिनों या हफ्तों में नहीं। इसलिए, यदि आप मेरी वेबसाइट से कुछ और नहीं याद करते हैं, तो याद रखें कि दौड़ धीमी और स्थिर है। अपने व्यापारिक संरक्षक के रूप में आप मुझसे क्या सीखेंगे मुझे लगता है कि मैं अपने कारोबार में और संभवतः मेरे रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ हद तक कुछ हद तक बदमाश हूं। Ive अक्सर पाया है कि यदि आप क्या करते हैं जो हर किसी को क्या मिलता है तुम क्या मिलेगा सभी को मिलता है, और जब यह व्यापार की बात आती है, यह दृष्टिकोण केवल काम नहीं करता है तथ्य यह है कि ज्यादातर व्यापारियों को बाजार में पैसा बनाने के लिए संघर्ष होता है, वे निराश हो जाते हैं, भावनात्मक होते हैं, पैसे खो देते हैं, समय खो देते हैं और आम तौर पर कोई ठोस व्यापारिक रणनीति या विदेशी मुद्रा व्यापार योजना नहीं होती है। इसलिए, यदि आप ज्यादातर अन्य व्यापारियों की तरह बनना चाहते हैं जो संकेतक और जादू रोबोट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर से ग्रस्त हैं, तो संभवत: अन्य ख़राब व्यापारियों की तरह, आप जल्दी से पैसा खो देंगे। मैं शर्करा कोट नहीं करता, और मेरी प्रतिष्ठा इस तथ्य पर बनाई गई है। तो, मैं आपको जो बताऊंगा वह यह है कि यदि आप मुझसे सीखना चुनते हैं, तो आप ईमानदार, दीर्घकालिक और टिकाऊ मूल्य कार्रवाई व्यापारिक तरीके सीखेंगे। मैं आपको सिखाऊंगा कि मूल्य चार्ट की प्राकृतिक कीमत की गतिशीलता कैसे पढ़नी है और इसके अंदर उच्च संभावना वाले प्रवेश बिंदुओं को कैसे प्राप्त किया जाए। आप एक विवेकाधीन व्यापारिक अर्थ विकसित करेंगे जो आपको अपने लिए हमेशा के लिए व्यापार करने की अनुमति देगा यह एक ऐसा कौशल है जो आप केवल विदेशी मुद्रा के साथ ही किसी भी बाजार में ले जा सकते हैं। आपको सिग्नल सेवा या व्यापार के लिए सिखाने के लिए 5000 ट्रेडिंग पाठ्यक्रम की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि मैं आपको केवल एकमात्र व्यापार रणनीति को सिखाऊंगा जिसे आपको कभी आवश्यकता होगी। मैं दृढ़ता से पुरानी कहावत में विश्वास करता हूं कि एक आदमी को मछली में सिखाएं और आप उसे जीवन के लिए भोजन दें। मैं किसी और से कहता हूं, कठोर मैकेनिकल सिस्टम हमेशा लंबे समय से चलने में विफल रहता है, जिससे आपको बाजार की कीमत की गति को समझने और समझने की ज़रूरत होती है, और आपको इसे सीखना होगा और इसके साथ प्रवाह करना सीखना होगा। संक्षेप में, बाजार गतिशील और लगातार बदल रहा है, इसलिए आपको एक व्यापार रणनीति की आवश्यकता है जो आपको इस प्रकार के वातावरण में व्यापार करने की क्षमता देता है। समय के साथ एक बाजार बदल जाएगा, और मूल्य एक्शन ट्रेंडर के रूप में, आपके पास इसके साथ बदलने और अनुकूलन करने की क्षमता है। नियाल फुलर नील फुलर के बारे में एक प्रोफेशनल ट्रेडर एप लेखक है, जिसे प्राइस एक्शन ट्रेडिंग पर प्राधिकरण माना जाता है। उनके पास 250,000 व्यापारियों का मासिक पाठक है और 2008 के बाद से 15,000 छात्रों को पढ़ाया जाता है। चेकआउट नियाल्स व्यावसायिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स। न्युल फुलरस - प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स एचडीआरपीएस एवीआईडीएक्स 50, 2508 केबीएस 1280x720 अवधि: 6 घंटे अंग्रेजी: एमपी 3, 128 केबीएस (2 च ) पीडीएफ बुक साइज: 2.22 जीबी जेनरेटर: ट्रेडिंग मेरा व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम 3 भाग उन्नत प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है जो आपको अपने सभी उच्च संभावना मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों को सिखाना होगा। ये एक ही शक्तिशाली व्यापारिक तरीके हैं जो पेशेवर व्यापारियों जैसे कि बैंक, प्रोप फर्म और हेज फंड दुनिया भर में अपने दैनिक व्यापारिक गतिविधियों में इस्तेमाल करते हैं। कोई जानकारी वापस नहीं रखी गई है, व्यापार के बारे में मेरे सभी ज्ञान को शामिल किया गया है। बीमार सभी मेरी रणनीतियों, मेरे सभी विचारों और आपके साथ अपने सभी अनुभव लिंक हैं विनिमेय - कोई पासवर्ड नहीं - सिंगल एक्सट्रैक्शन टिप्पणियाँ (0) 2018 पूर्ण मुफ्त डाउनलोड सभी फाइलप्रिइस एक्शन फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स (नील फुलर) - ईबुक प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स नील फुलर) - ईबुक पब्लिशर्स का विवरण नील फुलर एक सम्मानित मूल्यअक्शन विदेशी मुद्रा व्यापारी है, जो न केवल ट्रेडों को बाजार में है, बल्कि मूल्य क्रिया व्यापार के कला में इच्छुक छात्रों को शिक्षित करता है। एचईएस 10 साल से अधिक के लिए व्यापार सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार और वायदा कारोबार कर रहा है। एक छोटी उम्र में नायल को व्यापारिक बग काट लिया गया था, और जब से हीर्सोवोस ने घर-आधारित विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में पैसा बनाने के अलावा कुछ और सोचा था। 2004 में, लगभग दिवालिया और व्यापार छोड़ने के लिए तैयार, नील फुलर का एक एपिटय़ी था, एक जीवन बदलते खोज जो कि सब कुछ बदल गया था। पीए (मूल्य लड़ाई) की कला सीखने के बाद से, Nialrsquos ट्रेडिंग खाता बढ़ गया है तो नील फुलर ने वास्तव में क्या खोज की थी, जो उसे बाकी से बाहर खड़ा कर देता है वह व्यापार की सफलता कैसे हासिल कर चुका था और बड़े व्यापारिक रिटर्न में बैंक जारी रखता था। इसका जवाब कीमत की कार्रवाई, एक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक सरल लेकिन अत्यधिक प्रभावी तकनीक का उपयोग करते हुए अपनी अनूठी व्यापार पद्धति में है। आप अपने तरीकों में क्या मिले हैं गणितीय सूत्र, जटिल तकनीकी संकेतक, भारी चार्ट, या फैंसी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विस्तृत। जो आपको मिलेगा वो घर-आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक सरल, सरल दृष्टिकोण है जिसका प्रयोग किसी भी व्यक्ति द्वारा, कहीं भी हो सकता है। ज्यादातर विशेषज्ञों को आज शिक्षण व्यापारियों के विपरीत, नील फुलर ने इसे वास्तव में एक घर आधारित फोक्स व्यापारी के रूप में बनाया है। अपने व्यापारिक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में। नायल ने अपने कम जोखिम वाले व्यापारिक रणनीतियों की रूपरेखा और बताते हैं कि उन्हें विदेशी मुद्रा और वायदा बाजार में व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करने के तरीके का चयन करें। बस रखो, नील फुलर वास्तविकता से संबंधित है, इसलिए यदि आप वास्तव में असली मुनाफे के लिए व्यापार करना सीखना चाहते हैं, काल्पनिक नहीं है, तो वह पीछे-परीक्षण वाले कार्यक्रम हैं, उसकी सलाह एक जरूरी है नए व्यापारियों को एनआईएलआरएसक्वास कंधे को देखने से बहुत फायदा मिलेगा, क्योंकि वह उदारता से व्यापारी के साथ शेयर करता है, वह वर्षों से प्राप्त की गई बहुमूल्य ज्ञान के बारे में बताता है। आपके लेखक ने सुना है कि तथाकथित विशेषज्ञों ने बाज़ारों के व्यापार के बारे में क्या कहा है, और यह कितनी दूर है आप। अब यह पता लगाने के लिए समय है कि यह वास्तव में एक मजबूत समर्थक से कैसे किया गया था।

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी विकल्प 60 सेकंड सूचक प्रकाश

विदेशी मुद्रा व्यापार दलालों में केन्या

विदेशी मुद्रा व्यापारियों दैनिक कॉम ओरेकल व्यापारी